To Advertise : +91-805-464-9812

लाल सिंह चड्ढा पोस्टर ; आमिर खान ने करीना कपूर को खास अंदाज में विश किया वैलेंटाइन्स डे



image-14-02-2020-1581671112.jpeg

आमिर खान-करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. वैलेंटाइन्स डे के खूबसूरत मौके पर आमिर ने एक खूबसूरत नोट के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा से करीना कपूर का लुक जारी किया है. फिल्म से आमिर खान का लुक पहले ही जारी हो चुका है, अब करीना के लुक से भी पर्दा उठ गया है.

लाल सिंह चड्ढा में कैसा है करीना का लुक?

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के साथ ही करीना के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है. उन्होंने करीना को वैलेंटाइन्स डे विश करते हुए लिखा- पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...बस इतना सा है, जिंदगी का सफर!' इसके बाद आमिर ने लिखा- काश मैं तुम्हारे साथ हर फिल्म में रोमांस कर पाता...यह नेचुरली मेरे अंदर आ जाता है. प्यार...'

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देश‍ित लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर आएगी. यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. इसमें टॉम हैंक्स एक्टर थे. फॉरेस्ट गंप की तरह ही इस फिल्म को भी परफेक्ट बनाने के लिए ओरिजनल लोकेशंस पर फिल्म की शूटिंग की गई है.

गौरतलब है कि फिल्म के लिए आमिर खान ने अपने लुक को काफी ट्रांसफॉर्म किया है. बॉडी वेट से लेकर लुक्स को परफेक्शन देने के लिए आमिर ने पूरी मेहनत की है. वहीं वर्क फ्रंट पर करीना पिछली बार गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 


CRICKET | SPORTS