To Advertise : +91-805-464-9812

U-19 स्टार रवि बिश्नोई के आपा खोने से चौंके पिता, बोले- पता नहीं उसे क्या हो गया



image-13-02-2020-1581575211.jpeg

जूनियर भारतीय टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हाल ही में खत्म हुए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे. उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 विकेट निकाले, लेकिन फाइनल में बांग्लादेश के खिलाड़ियों के साथ हुए विवाद के कारण उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया. बांग्लादेश ने प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारत की अंडर-19 टीम को तीन विकेट से मात दे खिताब जीत लिया.

पोटचेफ्स्ट्रूम (दक्षिण अफ्रीका) के सेनवेस पार्क मैदान पर खेले गए मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कहासुनी होने लगी और कुछ खिलाड़ियों ने तो धक्का-मुक्की भी की. रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं. उनका कहना है कि रवि अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाया और अपने आपा खो बैठा.

मिड-डे डॉट कॉम ने रवि के पिता के हवाले से लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे को क्या हुआ क्योंकि वह मेरे सबसे शांत बच्चों में से है. उसने सिलसिलेवार तरीके से घटनाएं बताईं और वो स्थितियां बताईं जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ियों द्वारा घेरे गए अपनी टीम के साथियों को बचाने के लिए वह अपना आपा खो बैठा.' उन्होंने कहा, 'मेरी पत्नी बेहद निराश है और कुछ नहीं खा रही है.'

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने तीन बांग्लादेशी और दो भारतीय खिलाड़ियों को निलंबित किया है. बांग्लादेश के तौहीद हृदॉय, शमीम हुसैन, रकीबुल हसन के नाम शामिल हैं, जबकि भारत की तरफ से आकाश सिंह और रवि बिश्नोई को भी सजा मिली है.


CRICKET | SPORTS