विलियम्स ने कोहली से लिया 'पर्चीफाड़' जश्न का बदला, दिया ये रिएक्शन
For Advertise : +91-805-464-9812

विलियम्स ने कोहली से लिया 'पर्चीफाड़' जश्न का बदला, दिया ये रिएक्शन


image-09-12-2019-1575876339.jpg

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए और 19 रन बनाकर आउट हो गए. इस मैच में कोहली को उसी गेंदबाज ने आउट किया जिसके नाम की पर्ची खुद विराट ने पिछले मैच में फाड़ी थी. नाम है केसरिक विलियम्स. दरअसल, हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में विराट कोहली ने पर्ची फाड़ने वाले अंदाज में जश्न मनाया था और वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स से अपना 2 साल पुराना हिसाब बराबर किया था.

लेकिन, अगले ही मैच में केसरिक विलियम्स ने भी विराट कोहली को आउट कर अपना बदला ले लिया. केसरिक विलियम्स ने तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारतीय पारी के दौरान 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली को लेंडल सिमंस के हाथों कैच आउट करा दिया.

कोहली को आउट करने के बाद केसरिक विलियम्स ने अपने मुंह पर उंगली रखते हुए विराट की तरफ इशारा किया. केसरिक विलियम्स ने इस तरह कोहली से 'पर्चीफाड़' जश्न का बदला ले लिया. केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को जवाब देते हुए मुंह बंद रखने का रिएक्शन दे दिया.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, हैदराबाद में खेले गए पिछले मैच में कोहली भारत को जीत दिलाने के संकल्प के साथ बल्लेबाजी करने उतरे थे. कोहली ने वेस्टइंडीज के 208 रनों के लक्ष्य को भेदने के लिए पूरा जोर लगा दिया. अपनी 94 रनों की नाबाद तूफानी पारी के दौरान वह उस वक्त गुस्से से भर गए, जब केसरिक विलियम्स उस मैच के 13वें ओवर में उनसे टकरा गए, वो भी बीच पिच पर. उस मैच के 13वें ओवर में कोहली और केसरिक विलियम्स आधी पिच पर एक-दूसरे से लगभग टकरा से गए थे. क्योंकि गेंदबाज गेंद पर झपट रहा था और बल्लेबाज एक रन के लिए छोर बदलने में लगे थे.

कोहली ने तुरंत अंपायर से शिकायत की. विलियम्स ने माफी मांगते हुए सीधे हाथ उठाया, लेकिन कोहली की आक्रामकता अचूक थी. कोहली ने विलियम्स के अगले ओवर में धमाकेदार बल्लेबाजी की. भारत को (16वें ओवर में) अभी भी 30 गेंदों में 54 रन चाहिए थे. उस ओवर की पहली गेंद को कोहली ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से उछाला और चौका हासिल किया.

अगली गेंद पर फ्लिक कर कोहली ने लेग साइड पर प्रहार कर छक्का उड़ाया. वेस्टइंडीज के खिलाड़ी बस देखते रह गए. इसके बाद कोहली ने ऐसा किया, जिसे देख सभी दंग रह गए. कोहली ने 'नोटबुक उत्सव' मनाया, जिससे हैदराबाद की भीड़ रोमांचित हो उठी. बता दें कि 2017 में केसरिक विलियम्स ने कोहली को आउट कर कुछ इसी तरह का जश्न मनाया था, जिसे भारत के कप्तान नहीं भूले थे.

What's Your Reaction on this NEWS ?

CRICKET | SPORTS