To Advertise : +91-805-464-9812

लव आज कल मूवी :कार्तिक-सारा की लव आज कल जैसी फिल्म बनाकर क्यों जनता को तंग कर रहे हैं इम्तियाज?



image-14-02-2020-1581671782.jpeg

 प्यार आसान चीज नहीं होती. ये किसी को समझ में नहीं आता और जब आ जाता है तो जरूरी नहीं है कि दुनिया रंगीन हो जाती है. दुनिया जैसी है वैसी ही रहती है, इंसान का दिमाग रंगीन होता है. और जब प्यारी की खुमारी उतरती है तो आपके सामने एक बड़ी और लम्बी जिंदगी पड़ी होती है, जिसे आपको जीना है, रोज... तब तक जब तक आप हार ना मान लो और दुनिया ना छोड़ दो.

इस बड़ी और लम्बी जिंदगी में प्यार बहुत छोटी सी लेकिन जरूरी चीज होती है. इसके एहसास को आप तब तक नहीं समझ सकते जब तक आप खुद प्यार में ना हो. और इसे दूसरों को समझा पाना उससे भी ज्यादा मुश्किल है. इम्तियाज अली वो डायरेक्टर हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर ना केवल कई बेहतरीन लव स्टोरीज को जिंदा किया है बल्कि जनता को प्यार के अलग-अलग रूप और परिभाषा से भी मिलवाया है.

लेकिन अब इम्तियाज को ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने फिल्म लव आज कल बनाई, मुझे नहीं पता. इम्तियाज का ये फेज दर्शकों को पसंद आना मुश्किल है.

कहानी

लव आज कल कहानी है वीर (कार्तिक आर्यन) और जोई (सारा अली खान) की जो क्लब में मिलते हैं और फिर एक दूसरे को डेट करने लगते हैं. ये है फिल्म की मॉडर्न स्टोरी, जिसमें कई कॉम्प्लीकेशन हैं. जोई अपना करियर बनाना चाहती है, उसके पास रिश्तों के लिए टाइम नहीं है और वीर जिंदगी में ठहरकर एक-एक पल को पूरा जी लेने में विश्वास करता है.

इसी के साथ एक पुरानी प्रेमी कहानी भी चल रही है जो है रघुवेंद्र (कार्तिक आर्यन) और लीना (आरुषि शर्मा) की. ये बिल्कुल उन कहानियों जैसी है, जिसे सुनकर हमने प्यार करना सीखा है. लेकिन इसमें भी अपनी अलग परेशानियां हैं.

जोई अपने करियर और रिश्ते में बैलेंस नहीं कर पा रही और उसे अपनी जिंदगी में अभी बहुत कुछ देखना बाकी है. वहीं उसका एक दोस्त (रणदीप हुड्डा) उसे अपनी प्रेम कहानी सुना रहा है, जिससे वो अपने रिश्ते को तोल रही है. हां, यही कॉम्प्लीकेशन इस फिल्म की कहानी है. अब जोई और वीर की कहानी का क्या होगा और उस पुरानी कहानी का क्या होगा यही फिल्म में देखने वाली बात है.


CRICKET | SPORTS