'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा
For Advertise : +91-805-464-9812

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा


image-06-12-2019-1575615477.jpg

नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस 13' में आए दिन दर्शकों को कोई न कोई धमाल जरूर देखने को मिलता है. बीते दिन के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान आसिम रियाज (Asim Riyaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में झड़प हो गई थी, जिसमें दोनों ही एक-दूसरे को लेकर काफी गुस्से में दिखाई दिए. खास बात तो यह है कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान के आने के बाद पूरी गेम ही बदली-बदली नजर आ रही है. लेकिन इन सबसे अलग हाल ही में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो कि घर के सबसे जाने-माने सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हुई है. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ रहा है. 

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फैनपेज बिग बॉस खबरी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को घर से बाहर भेजा गया है. इसके पीछे का कारण उनकी गेम नहीं, बल्कि उनकी सेहत है. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की घर में रहते हुए ही तबीयत खराब हो गई और उन्हें टाइफाइड की भी शिकायत है, जिसके इलाज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर होना पड़ सकता है. हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक जानकारी मिलनी बाकी है. लेकिन खास बात तो यह है कि शेफाली, मधुरिमा और अरहान खान के बाद अब घर में एक और सदस्य की एंट्री होने वाली है, जो घर के पूरे गेम को ही पलटने की काबिलियत रखते हैं. यह सदस्य कोई और नहीं, बल्कि 'बिग बॉस 11' का सबसे चर्चित चेहरा और मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) हैं.

बिग बॉस' (Bigg Boss) खबरी के मुताबिक शो के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) गुरूवार को घर में एंट्री करेंगे और एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर गेम से जुड़ेंगे. बता दें कि इस बार 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) लंबे समय तक चलने वाला शो बनकर इतिहास रचने वाला है. वहीं, घरवालों की बात करें तो पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) वापस अपनी गेम को पटरी पर लाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, पारस छाबड़ा ने जंक्शन कैप्टेंसी टास्क के दौरान अपने मन मुताबिक लोगों को चुनने का फैसला किया, जिससे कई घरवालों में नाराजगी दिखी.

What's Your Reaction on this NEWS ?

CRICKET | SPORTS