BB: सिद्धार्थ-पारस ने माहिरा को बचाया, नॉमिनेशन के घेरे में ये 4 कंटेस्टेंट
For Advertise : +91-805-464-9812

BB: सिद्धार्थ-पारस ने माहिरा को बचाया, नॉमिनेशन के घेरे में ये 4 कंटेस्टेंट


image-10-12-2019-1575955090.jpg

बिग बॉस 13 हर गुजरते दिन के साथ एंटरटेनिंग होता जा रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच खट्टा-मीठा रोमांस, लड़ाई- झगड़े दर्शकों को काफी इंटरेस्टिंग लग रहे हैं. सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया. घरवालों के वोटों के आधार पर माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, हिंदुस्तानी भाऊ का नाम सामने आया. वहीं, बिग बॉस द्वारा मिले दंड की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही नॉमिनेट थे. लेकिन नॉमिनेशन में भी एक ट्विस्ट देखने को मिला.

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट-

दरअसल, बिग बॉस ने चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था. बिग बॉस ने उन चारों कंटेस्टेंट्स को बोला कि उन्हें एक घंटे दर्शक लाइव देखेंगे इसलिए उन्हें शो में ज्यादा से ज्यादा दिखना है. इसमें ट्विस्ट डालते हुए बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को ये मौका दिया कि वो किसी भी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते हैं.

इस बात से बेखबर सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ज्यादा से ज्यादा दिखने की कोशिश करते हैं. मधुरिमा तो विशाल से लड़ाई भी कर लेती हैं. लेकिन अंत में पारस और सिद्धार्थ माहिरा शर्मा को नॉमिनेशन से सुरक्षित करते हैं. इसी के साथ इस बार घर से बेघर होने के लिए शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, हिंदुस्तानी भाऊ और सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन के घेरे में पहुंचे हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इनमें किस कंटेस्टेंट का सफर इस हफ्ते खत्म होता है.

वहीं, शो में अब धीरे-धीरे विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. विकास गुप्ता दोनों को एक करने की काफी कोशिश कर रहे हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अपने बीच की गलतफहमियों को भुलाकर विशाल और मधुरिमा बिग बॉस के घर में अपने रिश्ते को दूसरा मौका देंगे या नहीं.

What's Your Reaction on this NEWS ?

CRICKET | SPORTS