To Advertise : +91-805-464-9812

Redmi भारत में आज लॉन्च कर सकता है ये तीन नई डिवाइस



image-11-02-2020-1581413658.jpg

भारत में आज Redmi 9A को लॉन्च किया जा सकता है. शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी द्वारा इसकी लॉन्चिंग को लेकर पिछले एक हफ्ते से टीजर्स जारी किए जा रहे हैं. हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन्स जारी नहीं किए गए थे. आज के लॉन्च इवेंट में बहुप्रतिक्षित रेडमी ब्रांड वाले RedmiBook नोटबुक और पावरबैंक को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

ऑफिशियल लॉन्च इवेंट किसी फिजिकल लोकेशन पर नहीं किया जाएगा. बल्कि इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन वीडियो के जरिए की जाएगी. शाओमी का रिकॉर्ड रहा है कि कंपनी पहले क्वार्टर में एफोर्डेबल स्मार्टफोन्स लॉन्च करती है. ऐसे में चीनी कंपनी द्वारा Redmi 9A को लॉन्च किए जाने की उम्मीद की जा सकती है.

Redmi लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी. ये स्ट्रीमिंग शाओमी की वेबसाइट के अलावा रेडमी और शाओमी सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए भी की जाएगी. फिलहाल Xiaomi ने Redmi 9A की कीमत को लेकर कुछ भी नहीं कहा है. अगर हम पहले लॉन्च हुए Redmi 8A और Redmi 7A की बात करें तो नए स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है.

शाओमी द्वारा हाल ही में लॉन्च के लिए सोशल मीडिया चैनल्स पर टीजर्स जारी किए थे.  साथ ही कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक डेडीकेटेड माइक्रोसाइट भी तैयार किया है और यहां देश का दमदार स्मार्टफोन नाम से टैगलाइन जारी किया है. ऐसा ही टैगलाइन पहले Redmi 6A, Redmi 7A और Redmi 8A के भी जारी किया जा चुका है. इसी वजह से Redmi 9A के लॉन्च होने की उम्मीद बढ़ा जाती है. एक टीजर से ये संकेत भी मिले थे कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में डुअल-कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है.


CRICKET | SPORTS